सुपरस्टार सलमान खान ने सिनेमाघर जाकर उनकी फिल्म ‘रेस-3’ देखने वाले दर्शकों का आभार जताया है. सलमान ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “मैं सिनेमाघर जाकर ‘रेस-3’ देखने वाले हर दर्शक का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और इस बात से खुश हूं कि इसे आपने पसंद किया और फिल्म के लिए किए गए हर किसी के प्रयास को सराहा है. ईश्वर आप पर कृपा करें और आप फिल्म देखते रहिए. हमारे लिए यह बात बहुत मायने रखती है.”

‘रेस-3’ ने 15 जून को रिलीज होने के बाद से बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 29.17 करोड़ रुपए की कमाई की थी. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और फ्रेडी दारूवाला जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि सोमवार के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज है. फिल्म ने पहले छह दिन में 138 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी. ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो ‘रेस 3’ का सातवें दिन का बिजनेस 7-8 करोड़ के बीच रह सकता है. एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर ऐसा होता है तो फिल्म 145-146 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगी. ट्रेंड्स की मांने तो रेस 3 को 150 करोड़ रु. के पार जाने के लिए अभी कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा.