सलमान और कैटरीना फिर एक बार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी हाँ एक खबर के मुताबिक कैटरीना सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं और वो भी उनकी फिल्म सुलतान में। इसी सिलसिले में हाल ही में कैटरीना ने सलमान से मुलाकात भी की थी।

ख़बरों के मुताबिक कैटरीना हाल ही में फिल्म सुलतान के सेट पर गईं थीं। उस वक्त कैटरीना वहां करीब दो घंटे तक रुकी भी थीं।इसी बीच उन्होंने प्रोडक्शन टीम से सुल्तान की लीड एक्ट्रेस की तौर पर कास्ट करने की बात भी की थी।यह भी पढ़ें: Shocking!!! सलमान खान ने मांगी कैटरीना कैफ़ से माफ़ी

बता दें की कैटरीना ने सुल्तान को निर्देशित कर रहे निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र के साथ कैटरीना ने इससे पहले भी काम किया है। फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में दोनों ने साथ काम किया था।यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सितारों की प्रेम कहानियां साल 2015 में सुर्खियाँ बटोरती रहीं

हालाँकि उस वक्त कैटरीना को कहा गया की सुल्तान फिल्म हरयाणवी पृष्ठभूमि पर बन रही है। वो इस भूमिका में खुद को ढाल लें तो उनके बारे में सोचा जा सकता है।

लेकिन ताज़ा खबर के मुताबिक अब सुल्तान के लिए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को कास्ट कर लिया गया है। जैसे ही कैटरीना को इस बात का पता चला की उन्हें रिजेक्ट कर सुल्तान के लिए अनुष्का को ले लिया गया हैतो उन्हें ज़बरदस्त झटका लगा।