सलमान खान ने बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ को किया याद, ऐसे दी श्रद्धांजलि

Salman Khan Remembers Pista Dhakad: सलमान के शो बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का हाल ही में निधन हुआ है, ऐसे में अब सलमान खान ने पिस्ता को कुए इस तरह से श्रद्धांजलि दी है.

Published: January 18, 2021 10:46 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Pista Dhakad
Pista Dhakad

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 14 से कुछ दिनों पहले बहुत बुरी खबर आई थी, खबर थी कि ‘बिग बॉस 14’ की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ ने एक सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दी. इस खबर ने टीवी के कई सारे सितारों को शॉक कर दिया था और सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पिस्ता की तस्वीर शेयर करके उन्हें किया था. ऐसे में अब ‘बिग बॉस 14’ के होस्ट सलमान खान ने भी उनके निधन पर दुख जताया है.

Also Read:

सलमान ने पिस्ता धाकड़ संग अपनी एक फोटो भी शेयर की है. होस्ट सलमान ने पिस्ता की फोटो शेयर कर लिखा, ‘ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे’. सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

पिस्ता धाकड़ ‘बिग बॉस 14’ शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ स्कूटी से अपने घर की ओर निकल पड़ी, लेकिन रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी, जिसके बाद वो पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं और उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं. पिस्ता धाकड़ बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 18, 2021 10:46 AM IST