बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान जो भी करते हैं स्पेशल तरीके से करते हैं. रेस-3 के प्रोमोशन के दौरान कभी साइक्लिंग करते नजर आते थे तो कभी किसी रियलिटी शो में दिखते थे. सलमान फिलहाल अली अब्बास जफर की ‘भारत’ में बेहद व्यस्त हैं. सलमान खान ने कहा है कि लंबे अरसे से उनकी ख्वाहिश अरुणाचल प्रदेश जाने की रही है.Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan मौजूद होंगे या नहीं? खान परिवार से कौन-कौन होगा शामिल?

Also Read - Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा संभालेंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी? मिली है बड़ी ज़िम्मेदारी- Details

सलमान खान एमटीबी माउंटेन अरुणाचल साइकिल रेस के दूसरे संस्करण के कर्टन रेजर कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजीजू के साथ शामिल हुए. अरुणाचल प्रदेश के प्रति अपने प्रेम के बारे में सलमान ने कहा, “मैं वहां कभी नहीं गया, लेकिन मैं नहीं जानता कि मैं अरुणाचल प्रदेश को इतना ज्यादा क्यों पसंद करता हूं. मैं लंबे अरसे से वहां जाने की ख्वाहिश पाले हुआ हूं. मैंने माटिन रे टैंगू के साथ ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म की थी जो अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. जब भी वह मुझसे मिलते हैं, मुझे अरुणाचल प्रदेश के इटानगर आने के लिए कहते हैं.” Also Read - सलमान खान की इस हरकत पर भड़क गए थे मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान, पीटने के लिए भागे थे

सलमान खान ने कहा कि वे हमेशा अरुणाचल प्रदेश की नदियों, पहाड़ों के बारे में बात करते हैं और उनकी ये बातें उन्हें अरुणाचल प्रदेश की ओर आकर्षित करती हैं. सलमान ने कार्यक्रम के लिए राज्य के पारंपरिक पोशाक मरून रंग की मोनपा जैकेट पहन रखी थी. सलमान के मुताबिक, उन्होंने अरुणाचल जाने की कई बार कोशिश की, लेकिन बात बनी नहीं. उन्हें उम्मीद है कि इस बार वह वहां के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा पाएंगे.

सलमान ने आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अभिनीत फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के ट्रेलर को शानदार बताया. वैसे आपको बता दें कि सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ भारत में नजर आएंगे. इस फिल्म में कैटरीना की जगह पहले प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन उन्होंने कुछ निजी कारणों के चलते फिल्म छोड़ दी जिसके बाद फिल्म में कैटरीनो को शामिल किया गया.