मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को अपना 54वां जन्मदिन मनाया और इस मौके पर उन्होंने कुछ वक्त निकालकर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) की तुलना अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) से किए जाने पर सलमान ने कहा कि सभी की फिल्म को अच्छी कमाई करनी चाहिए क्योंकि यह फिल्म इंडस्ट्री के लिए लाभजनक है.

सलमान खान को बर्थडे पर फिर मामू बनाकर अर्पिता ने दिया नायाब तोहफा, गोद में रखी प्यारी सी ‘गुड़िया’

व्यापार विशेषज्ञ इस बात की भविष्यवाणी कर रहे हैं कि ‘गुड न्यूज’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 से 20 करोड़ के साथ अपनी पारी की शुरुआत कर सकती है और सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ 24.50 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोल सकती है. इस बारे में जब सलमान से पूछा गया कि क्या वह यह देखकर खुश हैं कि उनकी फिल्म की तुलना में उनकी समकालीन फिल्म की कम नंबरों के साथ ओपनिंग हो रही है? इस पर सलमान ने कहा, “क्या? इसमें इतना अच्छा क्या है? अक्की (अक्षय कुमार) की फिल्म को मेरी फिल्म से बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए.

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में दिखा बॉलीवुड का जलवा, भांजे साहिल के साथ केक काटा

अच्छे अंकों के साथ हो सभी की फिल्मों की शुरुआत
उन्होंने आगे कहा कि अगर अक्षय की फिल्म अच्छी कमाई के साथ शुरुआत करती है तो मुझे इस बात की बहुत ज्यादा खुशी होगी और ऐसा होना एक अच्छी बात है. मेरा मानना है कि यह सिर्फ मेरे फिल्म या अक्षय या शाहरुख के फिल्म की बात नहीं है. मैं कहूंगा कि हम सभी की फिल्मों की शुरुआत अच्छे अंकों के साथ हो क्योंकि इससे हमारी फिल्म इंडस्ट्री को फायदा पहुंचेगा.