मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को कोरोनावायरस महामारी के बारे में जागरूक करने के लिए फिल्मी अंदाज का सहारा लिया है. उन्होंने 1989 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के एक रोमांटिक दृश्य को कोरोना ट्विस्ट के साथ रीक्रिएट किया है. सलमान ने ‘मैंने प्यार किया’ के पुराने और नए रीक्रिएट वीडियो को साझा किया. फिल्म के दृश्य में सलमान शीशे पर लगे लिपस्टिक मार्क को किस कर रहे हैं जो फिल्म में भाग्यश्री का लिपस्टिक मार्क है. Also Read - Circus: कहीं खो ना जाएं जोकर, रिंग मास्टर, करतब दिखाते शेर, हाथी, मौत के कुएं में दौड़ती मोटरसाइकिल...

सलमान ने 31 साल बाद उस दृश्य को रीक्रिएट किया है, लेकिन इस बार वह लिपस्टिक मार्क को किस करने के बजाय सैनिटाइजर और कपड़े से पोंछते करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “अगर एमपीके अब रिलीज होती… ईस्टर की शुभकामनाएं. फोकस बनाए रखें और मजबूत बने रहें.”

 

View this post on Instagram

 

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के फैन्स को उनका ये गाना खूब पसंद आ रहा है . एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “ये क्या किया? सैनिटाइज कर दिया?” वहीं, एक अन्य ने लिखा, “एपिक ट्विस्ट.”