बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के शो ‘दस का दम’  का सभी को बेसब्री से इंतजार था. केवल ऑडियंस ही नहीं शो के प्रोड्यूसर को भी शो के टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार था. उन्हें पूरा यकिन था कि ये शो टीवी पर धमाल मचाएगा. बता दें कि 8 साल के बाद सुपरस्टार सलमान खान छोटे पर्दे पर अपना शो ‘दस का दम’ लेकर लौटे थे. सभी को लग रहा था कि ये शो टीवी पर जबरदस्त धूम मचाएगा, लेकिन ये सारे प्लान शो के आते ही फ्लॉप हो गए. Also Read - Bigg Boss 14: इस बार बदला-बदला नजर आएगा Bigg Boss का यह सीजन, कंटेस्टेंट के लिए बनाये गए ये कड़े नियम!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीआरपी लिस्ट में ये शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और शो मेकर्स की सारी उम्मीदें पानी में मिल गईं. अब इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए शो मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया हैं. पहले ये शो सोमवार और मंगलवार को टीवी पर प्रसारित किया जाता था, लेकिन अब इसको वीकेंड में कर दिया हैं. खबर आ रही है कि सलमान का ये शो अब सोमवार- मंगलवार नहीं बल्कि वीकेंड को रात को 9.30 बजे दिखाया जाएगा. साथ ही शो मेकर्स ने शो का नाम ‘दस का दम’ से बदलकर ‘दस का दमदार वीकेंड’ कर दिया है.

Related image

ये सारे बदलाव शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किए गए हैं. इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर ये भी सामने आई है कि अब इस शो में केवल सेलिब्रिटीज ही पार्टिसिपेट करेंगे, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में हिस्सा लेंगे.

Image result for DAS KA DUM PICS INDIA.COM

बता दें, पिछले दिनों कमल हासन ‘दस का दम’ के सेट पर अपनी आने वाली फिल्म ‘विश्वरूपम-2’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे. कमल हासन ने फिल्म प्रमोशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘भाई हो तो ऐसा, लंबे वक्त बाद सलमान से मिलकर बहुत खुशी हुई.’

Bhai ho toh aisa @beingsalmankhan happy to meet you after so long

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan) on

कमल हासन के बाद  जल्द ही शाहरुख खान भी ‘दस का दमदार वीकेंड’ में आने वाले हैं. साथ ही काजोल और रेखा भी जल्दी ही इस शो में नजर आ सकते हैं. अब इस चेंज का ऑडियंस पर कितना फर्क पड़ता है, ये तो वक्त ही बताएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.