बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए ‘दस का दम’ के रिएलिटी शो में पहुंचे थे. फन्ने खां में ऐश्वर्या राय भी है. जब अनिल कपूर ने सलमान से बातचीत में ऐश्वर्या का नाम लिया तो वहां बैठे लोग शोर मचाने लगे. यही नहीं फिल्म का ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गाना बजाना तो सलमान भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके. Also Read - Shilpa Shetty Yoga Tips to Relieve Stress: अगर आप तनाव से हैं ग्रस्त तो फॉलो कीजिए शिल्पा शेट्टी के टिप्स- Video

Also Read - Satyameva Jayate 2 Releasing Date: Republic Day 2021 पर जॉन अब्राहम ने किया ऐलान, इस ईद पर लेंगे सलमान खान से टक्कर

Also Read - मामू सलमान खान का हाथ पकड़कर भांजी आयत ने जमकर किया डांस, देखकर आप भी कहेंगे So Cute

दरअसल अनिल कपूर शो पर अपनी फिल्म का जिक्र करने लगे और जैसे ही उन्होंने कहा कि फिल्म में उनकी बेटी बेबी सिंह ऐश की बहुत बड़ी फैन है तो सलमान के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. फिल्म में ऐश्ववर्या ने एक आइटम सॉन्ग किया है, और सलमान और ऐश्वर्या के बीच का कनेक्शन किसी से छुपा नहीं है.

बता दें, इससे पहले सेट पर शिल्पा शेट्टी और फराह खान भी शो का हिस्सा बने जिसमें दोनों ने सलमान के साथ खूब मस्ती की थी. शिल्पा तो उनकी शर्ट के बटन तक खोल देती है और फिर बाद में कहती हैं “बंद ही रहने दो.” शिल्पा की ये शरारत देखकर सब हंसने लगते हैं. ये देखकर फराह भी कहां रूकती है वे सलमान से शिकायत करती हैं कि जैसे तुमने शिल्पा को गले लगाया मुझे नहीं.

बस पूरे शो में दोनों की मस्ती चलती रहती है और लोग हंस-हंसकर अपना पेट पकड़ लेते हैं. इसी बातचीत में जब सलमान, फराह और शिल्पा से सवाल करते हैं कि कितने फीसदी लोग अंग्रेजी बोलने वाली लड़कियों से इम्प्रेस होते हैं तो शिल्पा और फराह कहती हैं कि वे एक ऐसे लड़के को जानती है जो लड़कियों के अंग्रेजी बोलने से ही इम्प्रेस होता है. आप सोच सकते हैं कि ये दोनों किसके बारे में बात कर रही थीं.

शिल्पा, सलमान के साथ ‘गर्व : प्राइंड एंड ऑनर’, ‘औजार’, ‘फिर मिलेंगे’ और ‘शादी करके फंस गया यार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शिल्पा ने बताया “मुझे लगता है कि सलमान बदले नहीं है और न ही मैं बदली हूं. कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसलिए दोस्ती वही है. यह अद्भुत है.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.