Salman Khan Angry On Bigg Boss 13 Makers: छोटे परदे का मशहूर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) आए दिन विवादों में घिरा रहता है. शो की शुरुआत हो या शो का अंत जब तक यह शो चलता है दर्शकों को एंटरटेन करने के साथ-साथ विवाद भी खड़ा करता है. ऐसे में एक बार फिर एक विवाद खड़ा हो चुका है. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल आर खान यानी KRK ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स और सलमान खान (Salman Khan) के बीच चल रहे बवाल को उजागर किया है. उन्होंने बताया है कि सलमान खान बिग बॉस के मेकर्स से खुश नहीं हैं और उन्होंने आज शाम एक मीटिंग भी बुलाई है. Also Read - Salman Khan के खतरनाक स्टंट करते हैं उनके बॉडी डबल परवेज काजी, तस्वीरें देखकर फैंस भी खा रहें हैं धोखा

कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट किया कि मेरे सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सलमान खान मेकर्स से खुश नहीं हैं. वह मनीषा शर्मा की इस बात से नाखुश हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को बिग बॉस 13 का विजेता बनाया जाए. सलमान खान ने फिनाले के दौरान शो में भाग लेने से भी मना कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग बुलाई गई है. केआरके के इस ट्वीट के बाद से शो के मेकर्स और सलमान के बीच चल रही नाराजगी पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. केआरके का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि गुरुवार की रात घर में विक्की कौशल का आगमन हुआ और वो अपने साथ माहिर को लेकर घर से बाहर चले गए. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह के बिग बॉस के 4 महीने के सफर को दिखाया गया. इस दौरान आरती और सिद्धार्थ भावुक भी हुए. साथ ही उनके फैन्स का उनके लिए पागलपन देखने लायक था. आज असीम, रश्मि, शहनाज और पारस की 4 महीने की यात्रा को दिखाया जाएगा.