नई दिल्ली: अर्पिता खान ने सलमान खान के जन्मदिन पर बेटी को जन्म दिया था. सलमान खान ने इसे अपने जन्मदिन का बेस्ट गिफ्ट कहा था. 27 दिसंबर 2019 को सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी आयत को जन्म दिया. सलमान खान की इस छोटी सी भांजी का नाम आयत रखा गया है. यूं तो सोशल मीडिया पर आयत की कई तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन हाल ही में शेयर की गई एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अर्पिता अपने दोनों बच्चों आहिल और आयत को गोद में बैठाकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. Also Read - Salman Khan की हिरोइन Bhagyashree बन गईं हैं धार्मिक और आध्यत्मिक, इस वीडियो में दिखेगा बदला हुआ तेवर 

इससे पहले सलमान खान और आयत की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं. इन तस्वीरों में सलमान खान ने आयत को अपनी गोद में उठा रखा था. साथ ही उनकी मां सलमा भी खड़ी थीं. सलमान आयत को प्यार करते हुए नजर आ रहे थे. सलमान खान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर की थी. इसके साथ ही अर्पिता ने इमोशनल करने वाला एक मैसेज भी लिखा था.

तस्वीरें शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा था- “मुझे इस दुनिया में किसी से डर नहीं लगता इसका कारण है मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो और इसलिए मुझे कुछ नहीं हो सकता. अब आयत भी इसी तरह महफूज है. ये हमारे लिए ईश्वर ने भेजे हैं. सलमान खान और मां सलमान खान दो लोग जिनके पास देने के लिए सिर्फ प्यार है.”