बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग के लिए माल्टा गए हुए हैं. वहां उनके साथ उनकी मां सलमा भी गई हुईं हैं. शूटिंग के दौरान सलमान अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं जिसकी सेट से कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. हाल ही में अब एक तस्वीर सामने आ रही है जिसे खुद सलमान की बहन अर्पिता ने क्लिक किया है. दरअसल फिल्म के एक सीन में कटरीना को सलमान की दुल्हन के रूप में नज़र आना था और शूट के दौरान कैटरीना दुल्हन के अवतार में सलमान की मां के साथ थीं. बस अर्पिता ने इस पोज में एक फोटो ले ली.  कैटरीना की आंखों में सलमान की मां के लिए इज्जत और प्यार साफ तौर पर झलक रहा है. इस फोटो को अर्पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फिर डिलीट भी कर दिया लेकिन इससे पहले ही ये तस्वीर वायरल हो गई. Also Read - सलमान के दुश्मन के साथ अरबाज खान करेंगे काम, विवेक ओबरॉय के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

Also Read - Forbes' highest paid actors 2020: अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर, जानिए खान तिकड़ी का स्टेटस

Also Read - ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में क्या शाहरुख खान और सलमान खान की हो रही है एंट्री? दिलचस्प होगा ये कारनामा    

बता दें इससे पहले सलमान खान की मां के साथ तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें सलमा ने चश्मा पहना हुआ है और सलमान उनके सामने शेड चश्मे में बैठे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने लिखा- ‘मां की आंखों का तारा’.

salman-mother

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान चाहे कितने भी बिजी हो लेकिन जब परिवार की बात आती है तो वह टाइम निकाल ही लेते हैं. इन दिनो वह माल्टा में ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे है. लेकिन समय मिलते ही वह अपनी मां के साथ शहर की गलियों में घूमने निकल पड़ते हैं. सलमान और उनकी मां की तस्वीरें, वीडियोज को अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है.

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘एन ओड टु माय फादर’की रीमेक है. इस फिल्म में सलमान खान 18 साल से लेकर 65 साल तक की उम्र के अलग—अलग किरदार निभाएंगे. इन किरदारों के जरिए 1947 से 2000 तक के बदलते भारत को फिल्म में दिखाया जाएगा.सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म को सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ