सलमान खान को बॉलीवुड में लौन्चिंग पैड भी कहा जाता है। सलमान ने कई एक्टर्स को बॉलीवुड में अपने साथ और अपनी फिल्मों में लॉन्च किया है। लेकिन लॉन्च करने के बाद अक्सर देखा गया है की उनकी हेरोइंस का कैरियर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पता और वो फ्लॉप हो जाती हैं। लेकिन सलमान की दो लीड एक्ट्रेस अपना कैरिय अब बाकी हेरोइंस की तरह नहीं डूबाना चाहती और इसीलिए उन्होंने फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में जम के सेक्स सीन्स किये हैं। अब भाई ये तो सभी जानते हैं की जो दीखता है वही बिकता है। (हे भगवान! सलमान खान ने अपनी इस एक्स गर्लफ्रेंड को C ग्रेड फ़िल्म करने की सलाह दी)

जब से ‘हेट स्टोरी 3’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से लोग तरह तरह की बातें बना रहें हैं। कोई कहता है की सलमान खान की हेरोइन ऐसा कैसे कर सकती है, तो कोई कहता है सलमान से साथ सीधी साधी रोल करने वाली एक्ट्रेसेस अब पोर्न फिल्म कर रहीं हैं। एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने तो ये भी कहा था की सलमान खान ने ही उन्हें ये फिल्म करने की सलाह दी है। हैरानी वाली बात ये है की सलमान खान ने कभी अपनी फिल्मों में एक किस सीन भी नहीं दिया वो अपनी ही हेरोइन को ऐसा करने के लिए कैसे कह सकते है।(Hate Story 3 trailer: बॉलीवुड फ़िल्म नहीं, ये है Porn फ़िल्म)

खैर अब इस मामले में सलमान खान ने बयान दिया है। हाल ही में ‘प्रेम रतन धन पायो’ को प्रमोट करने पहुंचे सलमान से जब इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा की “लोगों को ऐसी फिल्में करनी चाहिए जो ऑडियंस को आकर्षित करे। फिल्म की दोनों हेरोइन ज़रीन और डेज़ी के साथ मैं काम कर चूका हूँ। हेट story जैसी फिल्मों में म्यूजिक और थोड़े बेड सीन्स होते हैं। लेकिन जब फिल्म को A सर्टिफिकेट मिल रहा है तो ठीक है। लेकिन ऐसे सीन के बावजूद A सर्टिफिकेट न मिले तो प्रॉब्लम है” (OMG: ‘हेट स्टोरी 3’ का बोल्ड ट्रेलर हुआ इंटरनेट पर वायरल)

चलिए सलमान की बातों से तो यही लगता है की उन्हें अपनी हेरोइंस के सेक्स सीन्स से कोई प्रॉब्लम नहीं है।