बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जो भी कुछ करते हैं, वह सुर्खियों में छा ही जाते हैं. फिर चाहें वह उनका अनोखा डांस हो या फिर सामने वाले की टांग खींचना हो. वह इन सभी कलाओं में माहिर हैं. लेकिन इस समय सलमान किसी और रंग में ही रंगे नजर आ रहे हैं. सलमान अपने परिवार को कितना चाहते हैं.इसकी झलक आजकल कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रही हैं. सलमान ने अपनी वाली फिल्म की ‘भारत’ की शू़टिंग माल्टा में शुरु कर दी है. लेकिन बिजी होने के बाद भी सलमान अपनी मां सलमा खान के साथ वक्त गुजारना नही भूलते है. जिसकी तस्वीरें भी अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. ऐसी ही एक तस्वीर को अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है.इस तस्वीर में सलमान की मां ने चश्मा पहना हुआ है और सलमान उनके सामने शेड चश्मे में बैठे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने लिखा- ‘मां की आंखों का तारा’Also Read - Bigg Boss 15 में रंग जमाएंगे Sunil Grover? हंस-हंसकर हो जाएगा बुरा हाल

Also Read - Bigg Boss 15: सलमान खान नहीं करण जौहर करेंगे शो होस्ट, फन...पागलपन का होगा जबरदस्त मजा

Also Read - इन बॉलीवुड स्टार्स के पहले उड़ गए थे बाल, हेयर ट्रांसप्लांट करके अब नहीं आते पहचान में

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान चाहे कितने भी बिजी हो लेकिन जब परिवार की बात आती है तो वह टाइम निकाल ही लेते हैं. इन दिनो वह माल्टा में ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे है. लेकिन समय मिलते ही वह अपनी मां के साथ शहर की गलियों में घूमने निकल पड़ते हैं. सलमान और उनकी मां की तस्वीरें, वीडियोज को अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जाता है.

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

‘भारत’ कोरियन फिल्म ‘एन ओड टु माय फादर’की रीमेक है. इस फिल्म में सलमान खान 18 साल से लेकर 65 साल तक की उम्र के अलग—अलग किरदार निभाएंगे. इन किरदारों के जरिए 1947 से 2000 तक के बदलते भारत को फिल्म में दिखाया जाएगा.सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म को सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ