कराची। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 का भारत ही नहीं पड़ोसी देश में भी डंका बज रहा है. रेस 3 ने पाकिस्तान में रिलीज के शुरुआती दिनों में कमाई करने वाली फिल्मों का एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाया है. ईद की छुट्टियों के एक हफ्ते बाद रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कमाई की है. Also Read - B'dy: Mamta Kulkarni को आश्रम के 'बाबा निराला' ने दिया था 1 नाईट स्टैंड का ऑफर, एक्ट्रेस के जवाब से सकपका गए थे बॉबी देओल

Also Read - भगवान के दूत हैं सलमान खान! राखी सावंत की मां के इलाज के लिए की मदद...रो पड़ीं एक्ट्रेस

ईद पर रिलीज नहीं होने दी गई थी Also Read - Katrina Kaif ने पहनी डीप नेक ड्रेस तो चढ़ गया Salman Khan का पारा, पब्लिक में कर दिया ऐसा इशारा-VIDEO

बॉक्स ऑफिस डिटेल्स वेबसाइट के मुताबिक रेस थ्री ने शनिवार को करीब 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के साथ फिल्म ने ‘वेंजर्स इंफिनिटी वॉर’ और पाकिस्तान की बड़ी फिल्म ‘सात दिन मोहब्बत के’ को पीछे छोड़ दिया है. पाकिस्तान सरकार के ईद की छुट्टियों से दो दिन पहले और एक हफ्ते बाद तक भारतीय फिल्में रिलीज करने पर प्रतिबंध लगाने के बाद रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पाकिस्तान में आठ दिन की देरी से रिलीज हुई.

Race 3 Box Office: तेजी से भाग रही है ‘रेस-3’, ताबड़तोड़ कर रही है कमाई

वेबसाइट ने बताया कि रेस थ्री की कमाई इस साल पाकिस्तान में रिलीज हुई किसी भी हिंदी फिल्म के लिहाज से सबसे ज्यादा थी. इसी के साथ पहले दिन इतनी कमाई करने वाली यह तीसरी हिंदी फिल्म बन गई है.

भारत में भी जबरदस्त कमाई

बता दें कि रेस 3 भारत में जबरदस्त कमाई कर रही है और ये फिल्म 150 करोड़ कमाई के करीब है. इसने 4 दिनों में ही  100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ईद के दिन रिलीज हुई थी और फिल्मों आलोचकों की सख्त कमेंट के बावजूद लोग फिल्म देखने उमड़े. फिल्म में सलमान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म टिप्स के बैनर तले बनी है इसका निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है.