Top Recommended Stories

Salman Khan स्टारर 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' ईद 2023 को होगी रिलीज, पूजा हेगड़े के साथ जमेगी जोड़ी

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) ईद 2023 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

Published: February 8, 2022 12:44 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

Salman Khan स्टारर 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' ईद 2023 को होगी रिलीज, पूजा हेगड़े के साथ जमेगी जोड़ी
सलमान खान-स्टारर 'कभी ईद कभी दीवाली' ईद 2023 को होगी रिलीज

Kabhi Eid Kabhi Diwali Releasing Date: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) के करोड़ों चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. सलमान का स्टारडम किसी तारीफ का मोहताज नहीं है. हर साल ईद में सलमान खान अपने फैंस को ईदी के तौर पर एक फिल्म ज़रूर देते हैं. अभी से सलमान अगले साल की ईद की तैयारी में लग चुके हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) ईद 2023 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक बयान के अनुसार, “साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान और पूजा हेगड़े अभिनीत, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, ईद 2023 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

Also Read:

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान बिल्कुल नए अवतार में पेश होंगे. फिलहाल लुक पर फैसला किया जा रहा है. इसमें पूजा हेगड़े भी हैं. वह सलमान के किरदार के विपरीत एक पारंपरिक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभा रही हैं. ‘कभी ईद कभी दीवाली’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है.

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

बता दें कि सलमान खान के पास इस फिल्म के अलावा भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो टाइगर 3 को लेकर भी जल्द आने वाले हैं. नो एंट्री 2, ब्लैक टाइगर और दबंग 4 जैसी फिल्में भी अभी पाइपलाइन में हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: February 8, 2022 12:44 PM IST