अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन बनेगा? इस बात का सभी को इंतजार है। राष्ट्रपति पद के दावेदार डोनाल्ड ट्रम्प और हिलेरी क्लिंटन दोनों ही एकदूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। अब दोनों के बीच का ये मुकाबला अपने अंतिम पड़ाव पर है। चुनाव अपने अंतिम मोड़ पर है।

इस बीच बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने अपने ट्विट के जरिए ये बता दिया है कि वो किसे अमेरिका का अगला राष्ट्रपति देखना चाहते है। जी हां सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि वो हिलेरी क्लिंटन को सपोर्ट कर रहे हैं वो हिलेरी को अमेरिकी राष्ट्रपति बनते हुए देखना चाहते हैं।  इसके साथ ही साथ सलमान ने अपने ट्विट के जरिए हिलेरी को शुभकामनाएं भी दी। ये भी पढ़ें: दंगल: अपनी इस बेटी के शादी में शामिल होंगे आमिर खान

बता दें कि सलमान इस समय टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में काफी वयस्त हैं। वो इस बार भी शो के होस्ट है। वहीं अपने आने वाली फिल्म ‘ट्यूब लाइट’ के शूटिंग में भी सलमान काफी व्यस्त चल रहे हैं।

फिल्म में उनके साथ चीनी अभिनेत्री जू जू भी साथ हैं। फिल्म ट्यूब लाइट एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म है। इसके साथ ही साथ फिल्म भारत-चीन युद्ध पर बनी है। फिल्म में सलमान खान एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे। सलमान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी फिल्म में एकसाथ दिखेंगे।