बॉलीवुड के दबंग खान अपनी फिल्मों को प्रमोट तो करते ही हैं लेकिन दूसरों की फिल्मों को प्रमोट करने से भी कभी पीछे नहीं हटते। हाल ही में सलमान खान ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी की खूब तारीफ की। सलमान ने कहा की उन्होंने ‘बाजीराव मस्तानी’ का ट्रेलर देखा है जो उन्हें बहुत दिलचस्प लगा। सलमान खान को यकीन है की फिल्म अच्छी होगा साथ ही उन्हें इस बात का अफ़सोस भी है की वो फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाये। (Beautiful! शाहरुख़ खान से बर्थडे पर कुछ ऐसे मिले सलमान खान)

जहाँ एक तरफ सलमान ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करके फिल्म का प्रमोशन कर दिया वहीँ दूसरी तरफ सलमान का ये कदम शाहरुख़ खान के लिए मुसीबत बन सकता है। शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिलवाले’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ एक ही दिन रिलीज़ होने वाली है। दोनों ही बड़ी फिल्में हैं और मुकाबला टक्कर का होने वाला है। लोग अभी से अटकले लगा रहें हैं की कौन सी फिल्म ज्यादा चलेगी। ज्यादातर लोगों का मानना है शाहरुख़ खान की ‘दिलवाल’, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ पर भारी पड़ेगी। लेकिन अब सलमान ने अपने ख़ास दोस्त शाहरुख़ की फिल्म का सपोर्ट करने की बजाए उनके साथ भिड़ने वाली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का सपोर्ट किया है। (पढ़िए जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने शाहरुख़ खान को क्या मेसेज भेजा)

आपको बतादें ‘बाजीराव मस्तानी’ को संजय लीला भंसाली ने सबसे पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन को ऑफर की थी लेकिन उनके ब्रेक-अप के बाद दोनों ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया। बाजीराव मस्तानी 18 दिसंबर को शाहरुख़ खान की फिल्म ‘दिलवाले’ से भिड़ेगी।  (क्या सलमान खान और शाहरुख़ खान की दोस्ती से खफ़ा हैं आमिर खान?)