नई दिल्ली: अपने दोस्तों और सह-कलाकारों को उपहार भेजने के लिए जाने जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में कुछ ऐसा ही किया, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. सलमान खान ने कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को बीएमडब्लू एम 5 का तोहफा दिया है. इसके बाद उन्होंने (किच्चा सुदीप) इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार सलमान खान के लिए एक धन्यवाद नोट शेयर किया.

 

सलमान खान की फिल्म दबंग-3 में विलेन का किरदार निभाने वाले दक्षिण के स्टार ने इंट्राग्राम पर तस्वीरें साझा कीं. उन्होंने लिखा कि सलमान खान उन्हें सरप्राइज देते हुए उनके घर पहुंचे और तोहफे में कार गिफ्ट की. किच्चा सुदीप ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘जब आप अच्छा करते हैं तो हमेशा अच्छा होता है। सलमान खान ने मुझे इस लाइन पर भरोसा दिलाया है और उन्होंने मेरे घर पर सरप्राइज़ लैंडिग की और उनके साथ थी BMW M5. आपने जो मुझपर और मेरी फैमिली पर प्यार बरसाया है उसके लिए शुक्रिया सर। आप मेरे घर आए और आपके साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’


किच्छा सुदीप को कीमती जैकेट भी गिफ्ट की थी
बता दें कि दबंग 3 की रिलीज़ के बाद, सलमान ने अपने पास से किच्छा सुदीप को एक कीमती जैकेट सौंपी थी, इस पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को साझा किया. इस जैकेट पर सलमान के पसंदीदा पालतू जानवर की तस्वीर छपी है. बता दें कि दबंग 3 सलमान खान की आखिरी फिल्म है, जिसने दो हफ्तों में 137 करोड़ रुपये कमाए.