पहला किस हर किसी के ज़िन्दगी में बहुत ख़ास होता है। फिर चाहे वो आम हो या ख़ास, अपनी ज़िन्दगी का पहला kiss कोई नहीं भूलता। अपने किस के साथ साथ लोगों को दूसरों के किस में भी बड़ी दिलचस्पी होती है। अक्सर देखा गया है की लोग आपस में अपने पहले किस के किस्से शेयर करते हैं और जब बात सलमान खान के पहले किस की हो तो भला किसने कान खड़े ना हों। जी हाँ हाल ही में सलमान खान ने अपने पहले किस के बारे में खुलकर बात की। सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में होती ऐश्वर्या बच्चन लेकिन…

इससे पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बतादें की हम सलमान खान के रियल नहीं बल्कि रील लाइफ किस की बात कर रहें हैं जो उन्होंने पहली बार अपनी फिल्म में किया था। अब आप ये सोच रहे होंगे की सलमान खान ने तो अपने कैरियर में आज तक ऑन स्क्रीन  किस किया ही नहीं फिर हम किस kiss की बात कर रहें है। अजी हम उस किस की बात कर रहें हैं जो सलमान खान और भाग्यश्री के बीच फिल्म मैंने प्यार किया में होते होते नहीं हुआ। (OMG! ‘प्रेम रतन धन पायो’ के लिए सलमान खान ने ली इतनी फीस)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बताया की उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में उनके और भाग्यश्री के बीच एक किस सीन शूट होना था। सलमान खान बहुत शर्मीले थे और वो फिल्म के डायरेक्टर सूरज बडजात्या के पास गए और कहा की मैं अनकम्फ़र्टेबल हूँ किस सीन को लेकर। सूरज अपसेट हुए और कहा तुम्हे तो में मना लूँगा लेकिन भाग्यश्री का क्या करू वो तो मना ही कर रही है। और किस करना ही नहीं चाहती। इसके बाद सूरज बडजात्या ने दोनों के बीच एक कांच रखकर किस सीन शूट किया।

आप भी देखिये सलमान के पहले ऑनस्क्रीन रोमांस की कहानी उनकी ही ज़ुबानी।