नई दिल्ली: ग्राहकों के जुनून से जुड़ने और खुद को लगातार मजबूत करने के प्रयास में पेप्सिको इंडिया ने आज की पीढ़ी के प्रतीक बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) के साथ साझेदारी की है. इस पर बात करते हुए पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, “बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं.” इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पेप्सिको के साथ उनकी दो साल की डील हुई है जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

Dabangg ka swag 🤘 Dabangg ki Pepsi 🤘 #PepsiXDabangg #harghoontmeinswag @pepsiindia #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

उन्होंने कहा, “2020 में, हम सलमान के साथ ब्रांड के ‘हर घूंट में स्वैग’ प्रस्ताव के निर्माण के लिए तैयार हैं.” सलमान की आगामी फिल्म ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ है. पेप्सी सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ के साथ भी टाइअप करेगा. यह 2020 अभियान कैसा दिखेगा ग्राहकों को एक झांकी इस टाइअप के बाद दिखाई देगा.

दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 155 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म ने अमेजन प्राइम को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, टी सीरीज को म्यूजिक और जी को सैटेलाइट्स राइट्स बेच दिए है. फिल्म में सलमान खान के अलावा साईं मांजरेकर, किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं.