Also Read - Bigg Boss 14: सलमान खान के साथ मिलकर शो होस्ट करेंगे सिद्धार्थ शुक्ला? क्या है मेकर्स का प्लान

खान परिवार ने हाल ही में अपनी लाडली बहन अर्पिता की शादी बड़े धूम धाम से की. यह शादी तो इतनी फेमस हो गई की महीनो तक हेडलाइंस में छाई रही. अर्पिता के पति आयुष शर्मा तो सलमान के बहनोई बन कर इतने फेमस हो गए जितना तो कोइ एक्टर बॉलीवुड में 2-4 फिल्मे करने के बावजूद भी नहीं होता, और अब ताज़ा खबर की माने तो सलमान खान ये फेमस बहनोई बॉलीवुड में एंट्री मारने की फिराक में है. हाल ही में हुए एक इवेंट में अरबाज़ खान ने बताया की उनके आयुष काफी आकर्षक युवक है और उन्हें फिल्मो में बड़ी दिलचस्पी भी है, वो एक्टर बनना चाहते हैं. अरबाज़ की बातों से साफ़ हो गया की आयुष जल्द ही बॉलीवुड में एक धमाकेदार एंट्री ज़रूर करेंगे, और करें भी क्यों ना. सलमान खान जैसा साला जो है उनके पास. Also Read - Bigg Boss 14 grand premiere date: इस तारीख को है बिग बॉस का ग्रांड प्रीमियर, सलमान बोले- अब सीन पलटेगा

दबंग सलमान खान अपने दरिया दिली के लिए दुनिया भर में फेमस है. उनका दिल कितना बड़ा इस बात का अंदाज़ा तो उनके दिल में बसने वाली गर्लफ्रेंड्स की लम्बी लिस्ट से ही लगाया जा सकते है. सलमान को बॉलीवुड में न्यू कमर्स के लिए लॉन्च पैड भी कहा जाता है. मिस्टर दबंग बॉलीवुड में कई नए टैलेंट को चांस दे चुके हैं. चाहे वो म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया हो या लेडी दबंग सोनाक्षी सिन्हा, कई लोगो ने अपने करियर को बढ़ाने के लिए सलमान खान का सहारा लिया है. आने वाले समय में सलमान, आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को अपनी फिल्म हीरो से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं, सलमान के दोस्त गोविंदा भी कब से इंतज़ार में बैठे हैं की उनकी बेटी नर्मदा के सर पर भी सलमान अपना हाथ रख दे. Also Read - Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में एंट्री लेने से ठीक पहले निया ने किया किनारा, क्या है माजरा?

यह सब जानने के बाद अब सवाल यह उठता है की क्या सलमान खान अपने बहनोई आयुष को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे? इस सवाल के जवाब की कोई गारंटी तो नहीं ले सकता लेकिन जहाँ तक सलमान की दरियादिली की बात है तो शायद सबका एक ही जवाब होगा की सलमान आयुष को बॉलीवुड में जरूर लॉन्च करेंगे. सलमान ने बॉलीवुड में इतने लोगो को मौका दिया है तो अपनी प्यारी बहन के पति के लिए इतना तो कर ही सकतें हैं.