सलमान खान की फिल्म रेस 3 का सबको बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. सलमान की ये फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी. फिल्म के गाने ‘हीरिए’ और ‘सेल्फिश’ को लोगों ने पसंद किया है. सलमान, जैकलीन और बॉबी देओल पर फिल्माया रेस 3 का सेल्फिश गाना सलमान ने लिखा है. इसे आतिफ असलम और यूलिया वंतूर ने अपनी आवाजों से सजाया है. कुछ लोगों को सलमान का ये गाना पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्रोलिंग का हथकंडा अपनाते हुए खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर एक यूजर इस गाने का मजाक उड़ाते हुए लिखता है, ‘पता चला कि सलमान खान ने सेल्फिश सॉन्ग लिखा है. पहले तो वे एक्टिंग में जीरो हैं और अब राइटिंग में भी. इस साल का सबसे घटिया गाना. शायद फिल्म भी. दूसरे यूजर ने कहा- अब सलमान कैसे ढिंचैक पूजा का मजाक उड़ाएंगे.’

एक ट्रोलर ने लिखा- जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हो और एक गाने लिखे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं. लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग ही कीजिए. आपने आतिफ असलम की आवाज को बर्बाद कर दिया और यूलिया की कोई जरुरत नहीं थी. प्लीज भाई, सेल्फिश आतिफ असलम का सबसे घटिया गाना है. आपको कास्टिंग जैसी चीजें नहीं करनी चाहिए.

सुनिए ढिंचैक पूजा की आवाज में एक गाना

कैसा है ट्रेलर?
वीडियो की शुरुआत सलमान खान से होती है जैसा की सलमान की फिल्मों में अक्सर दिखाया जाता है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म रेस-3 में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान की दोनों हीरोइन डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आ रही हैं. दोनों ही बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर में खास बात है सिग्नेचर डायलॉग. यही तो सलमान खान की फिल्मों की जान होती है. ज्यादातर फिल्मों में उनका एक वन लाइनर या फिर एक सिग्नेचर डायलॉग होता है. वैसा ही इसमें भी है- ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’उनका यह डायलॉग ट्रेलर की शुरुआत में ही दिखाया गया है. इसके अलावा ट्रेलर में एक और डायलॉग्स है, ‘परिवार के लिए किसी की जान लेनी पड़े तब भी हम पीछे नहीं हटेंगे.’ और भी कई ऐसी डायलॉग हैं जो लंबे समय तक असरदार रहेंगे.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.