बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर अपने बीइंग ह्यूमन ब्रान्ड के इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की. लेकिन अब इसी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल, इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्चिंग ईवेंट को दौरान सलमान खान ने हादसों से बचने के लिए सड़क के नियमों का पालन करने की बात कही थी.

सलमान खान ने कहा था कि “मुझे लगता है कि साइकिल मोटरसाइकर से ज्यादा बेहतर है क्योंकि मोटरसाइकिल से सड़क हादसे ज्यादा होते हैं। हाईवे पर शूटिंग के दौरान मैंने देखा है कैसे लोग हाईवे पर तूफान की तरह बाइक चलाते हैं।”

इसके साथ ही सलमान खान ने ये भी बताया कि उन्होंने सड़क हादसे में अपने एक दोस्त को खो दिया है. जिसके बाद सलमान पर ट्रोलिंग का दौर शुरू हो गया.  दरअसल खुद सलमान खान पर हिट एंड रन का केस चल रहा और ऐसे में लोग उनके सड़क हादसों और सड़क नियमो पर बोलने का मजाक बना रहे हैं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर सलमान खान को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

अगर फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर आने वाले हैं. फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में चीनी अभिनेत्री जू जू और सोहेल खान भी हैं.