टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 11 में काफी मनाने के बाद ढिंचैक पूजा पहुंच गई हैं. रविवार रात को पूजा ने सलमान खान को अपना फेमस गाना सेल्फी मैंने ले ली यार सुनाया. सलमान खान ने भी उनके गानों की जमकर तारीफ की. साथ ही मजाक भी उड़ाया. यही नहीं वे गानों की कॉपी करते हुए भी दिखे. शो में सलमान ने पूजा के सरनेम के बारे में पूछा तो पूजा ने बताया उनका असली सरनेम पूजा जैन है. अपने गानों की वजह से उन्होंने अपना सरनेम ढिंचैक पूजा रख लिया. कैसे सलमान खान ने उड़ाई पूजा की खिल्ली जानने के लिए देखिए ये वीडियो

सुनिए पूजा का फेमस गाना, सेल्फी मैंने ले ली आज

शो में एंट्री लेते ही लगता है कुछ घरवालों को पूजा का आना पसंद नहीं आया. उन्होंने अनमने ढंग से पूजा का स्वागत किया. ऐसा करने पर ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि ढिंचैक पूजा के आने से हिना खान और शिल्पा शिंदे काफी इनसिक्योर महसूस करने लगी हैं. हिना खान तो पूजा से मिलने तक को तैयार नहीं थी. उन्होंने बिग बॉस से यह तक कह डाला कि ऐसे लोगों को शो में क्यों बुलाया गया है?

आपको बता दें ढिंचैक पूजा के इससे पहले ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’, ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’, ‘स्वेग वाली टोपी’, ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ जैसे गाने रिलीज किए जा चुके हैं .रेप का आरोप लगने पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने कहा….

हालांकि रविवार को घर में शामिल होने वाले लोगों में अकेली पूजा नहीं थी उनसे रविवार को प्रियंक शर्मा भी बिग बॉस के घर में शामिल हुए. प्रियंक को घर में हाथा पाई करने के चलते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था लेकिन उन्हे इस रविवार को वापस घर के अंदर भेज दिया गया है.