मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर का अनावरण किया. राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. सलमान ने फिल्म की नवोदित हीरोइन अमरीन कुरैशी के साथ नमशी का रंगीन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ” ‘बैड बॉय’ के लिए नमाशी को शुभकामनाएं. पोस्टर लाजवाब!” Also Read - जब सलमान खान से कहा गया भाग्यश्री को पकड़ के स्मूच करो तब 'भाईजान' ने....   

अमरीन फिल्म के निमार्ता साजिद कुरैशी की बेटी हैं. नमाशी के लिए, ‘बैड बॉय’ फिल्म एक सपना सच होने जैसा है. उन्होंने कहा, “साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ एक कमर्शियल फिल्म में लॉन्च किया जाना एक सम्मान की बात थी. मैंने इस प्यारी सी फिल्म के हर सेकंड का आनंद लिया.” Also Read - एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे सलमान खान के जलवे, अब 'चुलबुल पांडे' दुश्मनों को छोड़ेंगे नहीं

अनुभवी फिल्म निमार्ता संतोषी ने कहा, “पोस्टर की तरह, ‘बैड बॉय’ की कहानी आकर्षक और बांधे रखने वाली है. नाटक, संगीत, एक्शन, रोमांस – ये तत्व फिल्म का मूल हैं. कमर्शियल सिनेमा उन शैलियों में से एक है जिसका दर्शक आनंद लेते हैं और सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. हम आपके सामने फिल्म की मुख्य स्टार कास्ट नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी का पहला पोस्टर पेश करते हैं.”

साजिद कुरैशी ने कहा, “यह रोमांस, कॉमेडी, एक्शन, म्यूजिक और ड्रामा की सही मात्रा के साथ 2020 में सबसे बड़े मनोरंजक फिल्मों में से एक होगा. मैं राजकुमार संतोषी की फिल्म के बारे में आश्वस्त हूं. मैं उनके काम के बारे में आश्वस्त हूं.”

अमरीन ने कहा “बैड बॉय में वह सब कुछ है जो वह मांग सकती थीं. यह एक ड्रीम मूवी है जो मनोरंजन से भरपूर है और सब कुछ अच्छा है. सेट पर हर पल मजेदार था और मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.” फिल्म का निर्माण साजिद कुरैशी, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा ने किया है. यह वैकी खान द्वारा सह-निर्मित है.