सोनी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ मे सुपरस्टार सलमान खान पहुंचे अपनी अाने वाली फ़िल्म सुल्तान के प्रमोशन के लिए। पहले अटकले लगाई जा रही थी की सलमान खान अपनी फिल्म सुल्तान के प्रोमोशन के लिए कपिल के शो में नहीं जाएंगे। इस बात के लिए तर्क यह दिया जा रहा था की सलमान कलर्स पर ‘बिग बॉस’ को होस्ट करते है। मौजूदा समय में कपिल शर्मा और कलर्स के बीच 36 का आंकड़ा चल रहा है। ऐसे मे सलमान खान के जाने पर संदेह था। Also Read - जब सलमान खान से कहा गया भाग्यश्री को पकड़ के स्मूच करो तब 'भाईजान' ने....   

 

 

यह भी पढ़े: कपिल शर्मा के शो में आयेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार

एक अंग्रेजी पोर्टल की खबर के अनुसार सलमान ने कपिल के शो में नहीं जाने का मन बनाया था मगर बॉलीवुड के एक दिग्गज डायरेक्टर ने उन्हें शो में जाने के लिए कनविंस किया। यह डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि आदित्य चोप्रा है। सलमान, आदित्य चोप्रा के सुझाव को मना नहीं कर पाए।

 

यह भी पढ़े: द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती सिगरेट पीती कैमरे में कैद

बता दें की जब कपिल शर्मा का शो कलर्स पर आता था तब सलमान कई बार अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे। उन्होंने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का प्रोमोशन किया था। कई बड़े सितारे अपनी फिल्म आने से पहले प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो का रुख करते है। हाल ही में अक्षय कुमार को अपनी फिल्म हाउसफुल 3 के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर देखा गया था।