सलमान खान कब शादी करेंगे और कब घोड़ी चढ़ेंगे ये आज हर कोई जानना चाहता है। 51 वर्ष के सलमान यूँ तो फिल्मों में कई बार शादी कर चुके हैं लेकिन जब बात आती है रियल लाइफ में सेटल होने की तो सलमान खुद नहीं बता पाते की वो कब शादी करेंगे, उन्हें तो ये भी नहीं पता की वो शादी करेंगे भी या नहीं।

सलमान के सभी दोस्तों की शादी हो चुकी है। कईयों के तो बच्चे भी फिल्मों में एंट्री लेने का प्लान बना रहे हैं। सलमान के सभी दोस्त, फिर चाहे वो शाहरुख हो या आमिर। हर कोई शादी की बात पर उनका खूब मज़ाक उड़ाते हैं। हाल ही में एक इवेंट पर सलमान की दोस्त सानिया मिर्ज़ा ने मजाक मजाक में उनसे पूछ ही लिया की वो कब शादी करेंगे। सलमान से जवाब की उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन उन्होंने जो बोला उसने सबको हैरान कर दिया। (बहन अलविरा के घर ‘सुल्तान’ सलमान ने की गर्लफ्रेंड इउलिया और परिवार के साथ पार्टी)

शादी कब करोगे के सवाल पर सलमान ने ‘18 नवंबर’ जवाब दिया। जी हाँ सलमान ने खुद अपनी शादी की डेट भरी महफ़िल में बतादी। वैसे सलमान ने ये साफ़ नहीं किया की वो कौनसे 18 नवंबर को शादी करेंगे। खैर आपको बतादें 18 नवंबर का दिन सलमान के लिए ख़ास इसलिए है क्योंकि उसी दिन उनके पिता सलीम खान और माँ सलमा खान की शादी हुई थी। उनकी बहन अर्पिता ने भी पिछले साल उसी दिन आयुष शर्मा से शादी की थी, और दबंग खान भी इसीलिए उसी दिन अपना घर बसाना चाहते हैं। (सलमान खान, इउलिया वन्तुर, कैटरीना कैफ और कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे ‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग पर)

सलमान और इउलिया के रिश्ते की ख़बर खूब है। ख़बरों के मुताबिक दोनों इसी साल के अंत तक शादी करेंगे, और अब सलमान ने अपनी पसंदीदा शादी की तारीख बताकर लोगों के मन में एक नयी उम्मीद जगा दी है।