नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म तेरे नाम के राधे मोहन यानी सलमान खान शुक्रवार को 54 वर्ष के हो गए हैं. उनके परिवार पहले ही जन्मदिन को बेहतर बनाने के लिए कुछ बड़ा प्लान किए हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर बजरंगी भाईजान को उनके जन्मदिन पर खास तोहफा मिलने जा रहा है क्योंकि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा किसी भी वक्त दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस दोहरी खुशी में पूरा परिवार जश्न मनाने की तैयारी में हैं. हम आपको सलमान और उनके परिवार के सबसे अनमोल पलों को तस्वीरों के माध्यम से बताते हैं. जिसमें सलमान अपनी माँ सलमा खान के साथ नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं. उनके भाइयों अरबाज़ और सोहेल के साथ सेल्फी और उनके भतीजे आहिल के साथ कुछ मजेदार वीडियो भी है.

 

View this post on Instagram

 

Happy bday daddy . . .

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

View this post on Instagram

 

Mom is saying band karo yeh naach ganna..

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

View this post on Instagram

 

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment …

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

View this post on Instagram

 

Sunday – Funday ! Family Time 😘 Nana & Mamu Loving @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

हाल ही में सलमान ने एक साक्षात्कार के दौरान अपने बचपन के दिनों को याद किया. उन्होंने द तारा शर्मा शो पर बात करते हुए कि उनकी घर की समस्या बच्चे थे. उन्होंने कहा कि एक बच्चे के रूप में अपने माता-पिता को संभालना मुश्किल था और अभी भी है. मैं अभी भी इस बारे में काम कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपने माता-पिता के बेहद करीब रहे हैं. और यही कारण है कि उन्हें सबसे अधिक दर्द होता है. सलमान न सिर्फ अपने माता-पिता को चाहते हैं बल्कि वे अपनी बहन अर्पिता से भी बहुत प्यार करते हैं.


हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया कि कैसे मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद सलमान और परिवार के बाकी सदस्यों ने उनका साथ दिया. किसी भी परिस्थिति में वे हमारे साथ खड़े होते हैं. इसके अलावा किसी भी चीजों की आवश्यकता नहीं है. हमलोग एक दूसरे के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलते हैं. मेरा परिवार ही मेरे लिए सब कुछ हैं. हम भाई बहन एक-दूसरे के लिए हैं. हम अपने व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप नहीं करते हैं. सलमान का अपना निजी मामला है. मेरा अपना निजी मामला है. हम कभी-कभी एक-दूसरे के उत्सव या खुशी का हिस्सा नहीं बन पाते हैं लेकिन हम निश्चित रूप से एक दूसरे के लिए खड़े होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

#Repost @seemakhan76 (@get_repost) ・・・ #eidmubarak

A post shared by sohail khan (@sohailkhanofficial) on

बता दें कि सलमान की नवीनतम फिल्म दबंग 3 पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और छह दिनों में 110 करोड़ रुपये की कमाई की है. वह अब एक्शन फिल्म राधे में भी नजर आएंगे.