मुंबई: बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) का क्रेज दुनिया भर में हैं. देश और विदेश में सलमान के फैन्स को उनकी फिल्मों का इंतज़ार तो रहता ही है लेकिन उनके लाइव कॉन्सर्ट के लिए भी पूरी दुनिया बेसब्री से उनकी राह देखती है. बी टाउन के सुपरस्टार सलमान खान अप्रैल के महीने में अमेरिका में एक लाइव कॉन्सर्ट की शुरुआत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस कॉन्सर्ट की घोषणा करते हुए सलमान ने मंगलवार को ट्विट करते हुए लिखा, “आ रहे हैं हम अप्रैल में आप सभी के साथ करीब से मिलने…” Also Read - Radhe: Your Most Wanted Bhai की रिलीज के दिन Salman Khan ने की ये अपील, बोले- चोरी मत करना...

अभिनेता सुनील ग्रोवर और डेजी शाह भी सलमान संग इसमें अपनी प्रस्तुति देंगे. अमेरिका और कनाडा में इस समारोह को आयोजित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत तीन अप्रैल से होगी और समापन 12 अप्रैल को होगा. कार्यक्रम का नाम ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ है. फिल्मों में काम की बात करें, तो सलमान फिलहाल अपनी अगली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘राधे’ की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान साल 2021 में ईद के मौके पर एक ऐसी फिल्म ला रहे हैं जिसकी जरूरत आज पूरे देश को है. ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के नाम से आने वाली इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसकी कहानी भी साजिद ने ही लिखी हैं. सलमान के 2021 की ईद स्पेशल इस फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी कर रहे हैं.

 

इनपुट-एजेंसी