बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और खूबसूरत अभिनेत्री की 2014 में आई फिल्म ‘किक’ का सिक्वल बनने वाला है। किक 2 में सलमान खान लीड रोल में होंगे वहीं फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कौन होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। ऐसा  माना जा रहा है कि फिल्म में जैकलीन को लिया जा सकता है।Also Read - Confirmed! कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, Da-bangg Tour है ज्यादा इम्पोर्टेंट?

Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan मौजूद होंगे या नहीं? खान परिवार से कौन-कौन होगा शामिल?

जैकलिन से जब पूछा गया कि क्या वो किक 2 में काम कर रही हैं तो उन्होंने बात को टालते हुए कहा कि वो अभी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं। वैसे उनके लिए किक काफी मायने रखती है। किक की वजह से उनके फ़िल्मी करियर को नयी उड़ान मिली थी। यह फिल्म मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। Also Read - Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा संभालेंगे Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी? मिली है बड़ी ज़िम्मेदारी- Details

उन्होंने यह भी बताया था कि इस फिल्म को करने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है और इसके बाद से ही उन्हें ज्यादा ऑफर मिलने लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में वयस्त हैं। आज यानि 16 अक्टूबर से रात 9 बजे से शो की शुरुआत होने वाली है।

इस बार इस शो में बहुत कुछ खास होने वाला है। इस बार इस शो में आम आदमी कंटेस्टेंट होंगे। वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो सलमान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में सलमान एक फौजी की भूमिका में नजर आएंगे। ये भी पढ़ें: बिग बॉस 10 के पहले ऐपिसोड से पहले ही सामने आया घर का वीडियो, देखिये अंदर का नज़ारा

बता दें कि बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला ने वर्ष 2014 में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस को लेकर सुपरहिट फिल्म किक बनाई थी। बतौर निर्देशक किक, साजिद की पहली फिल्म थी।