मुंबई: सलमान खान ने कहा कि उनके पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान अपने सुपरस्टार बेटे की पटकथा पर कभी भरोसा नहीं करते. ‘दबंग 3’ की स्टार कास्ट ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूट किया है. कपिल ने सलमान से पूछा कि क्या वह फिल्म की कहानी को फाइनल करने से पहले अपने पिता को स्क्रिप्ट दिखाते हैं, तो सलमान ने कहा, “मैंने उन्हें दंबग 3 की पूरी स्क्रिप्ट तो नहीं सुनाई, लेकिन मैंने आधी कहनी उन्हें बताई और उन्हें यह काफी हद तक पसंद आई.” सलमान ने याद करते हुए कहा, “मैं मुश्किल से उनके साथ स्क्रिप्ट साझा करता हूं, क्योंकि वह मेरी स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते. वह बस कहते थे, पिटेगी (नहीं चलेगी).”

 

View this post on Instagram

 

Happy bday daddy . . .

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

साल 2010 में ‘दबंग’ फिल्म के साथ सलमान ने पुलिसकर्मी चुलबुल पांडे का किरदार बड़े परदे पर निभाया, तब से वह इस अवतार के लिए काफी प्रसिद्धि पा चुके हैं. अब इसी क्रम में इस सीरीज की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

Dabangg ka swag 🤘 Dabangg ki Pepsi 🤘 #PepsiXDabangg #harghoontmeinswag @pepsiindia #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

गौरतलब है कि पेप्सिको इंडिया ने सलमान खान के साथ साझेदारी की है. इस पर बात करते हुए पेप्सिको इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, “बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ साझेदारी की घोषणा करके हम बेहद उत्साहित हैं.” इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पेप्सिको के साथ उनकी दो साल की डील हुई है जिसके लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.