मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान की बॉक्स ऑफिस पर सफलता की कहानी फिल्म ‘भारत’ के साथ जारी रही, जिसने रिलीज के चौथे दिन ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया. विशेषज्ञों का कहना है कि इसके साथ ही यह फिल्म 100 करोड़ रुप, के क्लब वाली अभिनेता की 14वीं बैक-टू-बैक फिल्म बन गई. Also Read - Bigg Boss 14: इस बार बदला-बदला नजर आएगा Bigg Boss का यह सीजन, कंटेस्टेंट के लिए बनाये गए ये कड़े नियम!

सह-निमार्ताओं में से एक अतुल अग्निहोत्री ने ट्वीट किया, “वर्ष की सबसे बड़ी पारिवारिक फिल्म ‘भारत’ को बॉक्स ऑफिस पर अधिक प्यार और सराहना मिली. फिल्म का चौथे दिन का संग्रह 26.70 करोड़ रुपए और कुल संग्रह: 122.20 करोड़ रुपए रहा.” Also Read - कंगना के बयान पर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने दिया ये रिएक्शन, बोलीं- यहां कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स...

फिल्म के आधिकारिक ट्विटर पेज के अनुसार, फिल्म में सलमान छह अलग-अलग लुक में हैं. एक युवा सर्कस चैंपियन से लेकर 60 साल के आदमी तक का किरदार पारिवारिक दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में मदद कर रहा है. Also Read - कोर्ट ने रकुल प्रीत की मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की याचिका पर केंद्र से जवाब मांगा

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी इसे सफल बनाने के लिए प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया, वहीं, सलमान खान ने भी अपने प्रशंसकों को फिल्म के पहले दिन सिनेमाघर आने के लिए एक नोट लिखा है, जिससे उन्हें अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत मिली.

सलमान ने ईद के मौके पर रिलीज की गई फिल्म के एक दिन बाद ट्वीट किया, “मुझे अपने करियर की सबसे बड़ी शुरुआत देने के लिए आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद.” अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, फिल्म का शुरुआती दिन का कलेक्शन 42.30 करोड़ रुपए रहा था.