फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के निर्माताओं को सलमान खान के बड़े कद के साथ मुकाबला करने का कोई हक नहीं है. सलमान की फिल्म ‘रेस-3’ भी इस फिल्म के साथ 15 जून को ही रिलीज हो रही है. अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ की रिलीज की तैयारी कर रहे करण जौहर ने शुक्रवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भूमि पेडनेकर, संजय कपूर और जोया अख्तर के साथ मीडिया से बातचीत की. Also Read - 'आप बिग बॉस नहीं देखते हैं तो ये मत समझिए कि बहुत महान हैं', बोलकर भड़की तारक मेहता की 'बबीता जी'

यह पूछे जाने पर कि क्या ‘लस्ट स्टोरीज’ में 15 जून को सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ से मुकाबला करने का दमखम है तो करण ने कहा, “बिल्कुल नहीं. सलमान खान एक अलग मंच पर हैं. वह मेन स्ट्रीम सिनेमा के उस्ताद हैं.” करण ने कहा कि ‘रेस-3’ एक बड़ी फिल्म साबित होने जा रही है. हम उनसे मुकाबला नहीं कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “हमारे पास सलमान खान या ‘रेस-3’ से मुकाबला करने की क्षमता नहीं है. हम बेहद खुश चार फिल्मकार हैं, जिन्होंने एक छोटी सी फिल्म बनाई है, जिसके लिए हम नेटफ्लिक्स के आभारी हैं. हमें सलमान के बड़े कद से मुकाबला करने का हक नहीं है. मैं 15 जून को शायद ‘लस्ट स्टोरीज’ के बजाय ‘रेस-3’ देखने जाऊं.”

Namesakes in one frame!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

‘लस्ट स्टोरीज’ में चार शॉर्ट फिल्में शामिल हैं. उनमें से हर एक का निर्देशन करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने किया है. फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ 15 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.