बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने दुनिया की सभी मां के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है. एक मां के रूप में अपने विचार को शेयर करते हुए अर्पिता ने बतौर एक मां की भूमिका और बच्चे के पालन पोषण का अनुभव साझा किया है. अपने पोस्ट के माध्यम से अर्पिता ने सभी माताओं से उनके अनुभव और सीख को साझा करने के लिए कहा है. इसके साथ साथ ही मां और बच्चे के रोमांचकारी संबंध की खोज ने उन्हें एक बेहतर मां बनने में मदद की है. Also Read - Forbes' highest paid actors 2020: अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर, जानिए खान तिकड़ी का स्टेटस

Also Read - ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' में क्या शाहरुख खान और सलमान खान की हो रही है एंट्री? दिलचस्प होगा ये कारनामा    

एक-दूसरे को समर्थन और सशक्ति प्रधान करते हुए अर्पिता ने सभी माताओं से आग्रह किया है कि वे अपनी कहानी लिखकर उन्हें दें जो बाकी महिलाओं के लिए मददगार होगी. Also Read - Bigg boss 14: रुबीना दिलैक को आया पति अभिनव शुक्ला पर इतना गुस्सा! कह दिया- Shut UP

अर्पिता के पोस्ट ने उनके फॉलोवर्स के बीच जिज्ञासा उत्पन्न कर दी है, जिसके तहत हर कोई इसके पीछे की वजह जानने के लिए उत्सुक है.

इस जिज्ञासा का जवाब देते हुए अर्पिता ने लिखा, “अगर मैं अभी सब बता दूंगी तो बाद में मजा नहीं आएगा. अपना अनुभव लिखिए और मुझे भेजिए और इसे प्रदर्शित किया जाएगा या नहीं, यह आप सभी को जल्द ही पता लग जाएगा. मैं आप सभी की कहानियां पढ़ने के लिए उत्सुक हूं.”

Shout out to all the mommies!

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

अर्पिता के दिलचस्प पोस्ट ने निश्चित रूप से हर किसी को इसके पीछे छिपे राज के बारे में जानने के लिए उत्साहित कर दिया है.

बता दें कि जल्द ही अर्पिता के पति आयुष शर्मा फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है, जो प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हैं. फिल्म पांच अक्टूबर, 2018 को रिलीज होगी.

(इनपुट IANS)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.