नई दिल्ली: अपने पिछले गीत ‘प्यार करोना’ की रिलीज के बाद, सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने अगले म्यूजिक वीडियो ‘तेरे बीना’ की घोषणा की है. यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज था क्योंकि उन्होंने पहले गाने के बाद दो और गाने लॉन्च करने का वादा किया था. सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माए गए इस लव सॉन्ग को उनके पनवेल फार्महाउस में सरकार द्वारा जारी किए गए सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों के तहत शूट किया गया है. Also Read - जब सलमान खान से कहा गया भाग्यश्री को पकड़ के स्मूच करो तब 'भाईजान' ने....   

‘तेरे बीना’ का टीजर रिलीज हो गया है और यह पहली बार है जब दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के बाद एक साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आ रहे हैं. Also Read - एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे सलमान खान के जलवे, अब 'चुलबुल पांडे' दुश्मनों को छोड़ेंगे नहीं

वीडियो के इस हिस्से में वलूचा डिसूजा, सलमान खान का इंटरव्यू ले रही हैं. इस दौरान सुपरस्टार ने हाईलाइट करते हुए बताया कि कैसे वह 15 साल की उम्र से काम कर रहे हैं और यह अब तक का सबसे लंबा दौर है जब वह एक औपचारिक वातावरण में काम नहीं कर रहे है.

साथ ही, सलमान ने सोशल मीडिया पर सक्रिय होने और अपने यूट्यूब चैनल के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे वह पास के गांवों में 2500 परिवारों को भोजन और अन्य संसाधनों के साथ मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले सप्ताह में भी वे फिर से ऐसा करने वाले हैं.

सलमान खान द्वारा निर्देशित और उनकी आवाज में गुनगुनाया गया यह गाना उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है. यह गाना सलमान खान के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया हैंडल पर रिलीज किया जाएगा.