नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की सुपरस्टार अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है. सामंथा मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) में मुख्य भूमिका में दिखेंगी. उन्होंने कहा है कि इस वेबसीरीज के काफी अच्छे खासे दर्शक हैं इसलिए मैं नए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकती.

यह 34 साल की महिला बनने वाली हैं फिनलैंड की प्रधानमंत्री, सबसे युवा नेताओं की लिस्ट में हुईं शामिल

सामंथा ने कहा “मैं वेब सीरीज द फैमिली मैन कर रही हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरा पहला कदम है (हिंदी फिल्म उद्योग की ओर). मुझे फैमिली मैन का हिस्सा बनने में बहुत मजा आया. मैं बहुत खुश हूं कि इसके पहले सीजन को बहुत सराहना मिली. डिजाइनर कृष बजाज के नए कलेक्शन एक्रोपोरा के लॉन्च पर सामंथा ने कहा, मुझे शो की टीम के साथ काम करने में मजा आ रहा है और मैं अपने काम को देखने के लिए नए सेट का इंतजार नहीं कर सकती.

बिग बॉस 13: रश्मि देसाई को अरहान का एक और बड़ा झटका, पास्ट को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा!

सामंथा रुथ प्रभु के नाम से प्रसिद्धी पाने वाली अभिनेत्री ने साल 2017 में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से शादी की थी. अमेजॉन प्राइम वीडियो श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ की रिलीज की तारीख अभी तय नहीं हो सकी है. इससे पहले सीरीज को नवंबर में रिलीज किया जाना था. काम की अगर बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार फैंट्सी नाटक ‘ओह बेबी’ में देखा गया था. साथ ही ‘मनमधुदु 2’ में भी उनका कैमियो था.