मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा अक्किकेनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें उन्हें उनके फ्रेंच बुलडॉग संग आराम से सोते हुए देखा जा सकता है. सामंथा का कहना है कि इसे उनसे बेहतर और कोई नहीं कर सकता. उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, “इसे हमसे बेहतर और कोई नहीं कर सकता.” उन्होंने अपने इस पालतू कुत्ते के साथ अपनी एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी दमकती हुई त्वचा को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा, “गुड स्किन, गुड पपी किंडा डे..हैशटैगनोफिल्टर हैशटैगबेयरस्किन, हैशटैगहैप्पीहार्ट.” Also Read - लॉकडाउन: अमित शाह ने सभी मुख्यमंत्रियों को फोन कर पूछा, अब आगे क्या?

सामंथा तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. वह ‘ये माया चेसावे’, ‘नीथाने एन पोंवासंथम’, ‘ईगा’, ‘मेर्सल’ और ‘रंगस्थलम’ जैसी फिल्मों में अपने किरदार के लिए मशहूर हैं. पिछले साल उन्होंने फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ में अपनी भूमिका से दर्शकों को अपना कायल बनाया.

हाल ही में सामंथा ने कहा था कि वह लॉकडाउन के बीच फिट रहने के लिए अपने रूटीन में ढील बरतने के मूड में नहीं हैं। इसकी जानकारी अभिनेत्री द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए कुछ वीडियो के माध्यम से मिला। सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो पोस्ट किए थे, जिसमें वह घर पर ही स्पोर्ट्स ब्रा और जिम पैंट में पसीना बहाती नजर आ रही थीं। क्लिप में वह डंबल के सहारे पीठ और कंधे का व्यायाम करते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं एक वीडियो पर उनका ट्रेनर उन्हें गाइड करते नजर आए।