Samantha Naga Chaitanya Divorce: बाहर अफेयर हैं... बच्चा नहीं चाहती नागा चैतन्य के तलाक को लेकर मिले थे समांथा को ताने, लेकिन..

Samantha- Naga Chaitanya Divorce: अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने आखिरकार अक्किनेनी नागा चैतन्य से अपने तलाक और अपने मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की.

Advertisement

Samantha- Naga Chaitanya Divorce: अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने आखिरकार अक्किनेनी नागा चैतन्य से अपने तलाक और अपने मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बात की. कुछ समय पहले, टॉलीवुड की मशहूर जोड़ी नागा चैतन्य और सामंथा ने अपने (Samantha- Naga Chaitanya Divorce) तलाक की घोषणा की थी, जिससे उनके प्रशंसकों में निराशा छा गई थी. जब से 'माजिली' की अभिनेत्री ने नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की है, तब से वह इस मुद्दे पर चुप हैं. सामंथा ने कहा कि "उन्हें लगा था कि वह टूट जाएंगी और मर जाएंगी. लेकिन, जैसा कि उन्होंने महसूस किया कि वह अपना जीवन जीने जा रही हैं. सभी मुद्दों के साथ, वह इतनी मजबूत महिला होने के लिए खुद की सराहना करती हैं."

Advertising
Advertising

'शकुंतलम' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं कभी नहीं जानती थी कि मैं इससे निकल सकती हूं. मुझे खुद पर गर्व है, क्योंकि मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इतनी मजबूत हूं."

Samantha Naga Chaitanya Divorce

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सामंथा ने यह भी उल्लेख किया कि चैतन्य से उनके तलाक ने उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला, लेकिन उन्होंने बेहतर होने के लिए अपने तरीके आजमाए.

Advertisement

सामंथा जल्द ही दो बहुभाषी परियोजनाओं पर काम करेगी, जिनमें से एक का शीर्षक 'यशोदा' है. इसी के साथ सामंथा ने वादा किया है कि वह केवल अपनी मेहनत से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर देगी और कुछ नहीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 7, 2021 6:46 PM IST

Updated Date:December 7, 2021 6:48 PM IST

Topics