Top Recommended Stories

Samantha को पुराने घर में वापस लाई एक्स-हसबैंड की याद! कीमत से भी ज्यादा रुपये देकर खरीदा अपना आशियाना

Samantha Ruth Prabhu New Home: टॉलीवुड से बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय करने वाली अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं.

Published: July 29, 2022 3:25 PM IST

By India.com Entertainment Desk | Edited by Akarsh Shukla

Samantha को पुराने घर में वापस लाई एक्स-हसबैंड की याद! कीमत से भी ज्यादा रुपये देकर खरीदा अपना आशियाना

Samantha Ruth Prabhu New Home: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बीते दिनों निर्देशक करण जौहर के ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Coffee With Karan 7) में अक्षय कुमार के साथ नजर आईं. शो में सामंथा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें कीं. शो के बाद अब सामंथा रूथ प्रभु को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना नया आशियाना खरीदा है, लेकिन ये घर उनके लिए नया नहीं है. सामंथा ने उसी घर को खरीदा है, जिसमें वो पहले अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के साथ रह रही थीं. शादी के 4 साल बाद नागा चौतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने अलग होने का फैसला किया था.

Also Read:

सामंथा ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

टॉलीवुड से बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय करने वाली अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, चाहे फिर वह नागा चैतन्य से तलाक हो या फिर सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें या फिर अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द राइज’ में उनका आइटम नंबर ‘ऊ अंतव मामा’ आदि. ऐसे में अभिनेत्री की उनके फैंस के दिलों में उनकी एक अलग जगह है. तो वहीं अभिनेत्री के बारे में नवीनतम चर्चा इस बात पर है कि अभिनेत्री ने वही घर खरीदा है जिसमें वह पूर्व पति के साथ रहती थी.

शादी के बाद इसी घर में रहते थे नागा और सामंथा

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक एक पोर्टल को दिए एक साक्षात्कार में, वरिष्ठ तेलुगू अभिनेता मुरली मोहन, जो एक बिजनेसमैन भी हैं, ने याद किया कि कैसे सामंथा हैदराबाद का घर खरीदने के लिए अडिग थी, जहां यह जोड़ा शादी के बाद रुका था. मोहन ने कहा, “नागा चैतन्य और सामंथा शादी के बाद इस अपार्टमेंट में रह रहे थे. बाद में उन्होंने एक स्वतंत्र घर खरीदा और इस अपार्टमेंट को इस शर्त पर बेच दिया कि उनका नया घर तैयार होने के बाद वे इसे सौंप देंगे. इस बीच दोनों का तलाक हो गया और सामंथा अपनी खुद की जगह की तलाश में थी.”

घर के लिए चुकाई अधिक कीमत

मोहन ने आगे कहा, “कई सारे विकल्पों को देखने के बाद भी सामंथा खुश नही थी इसीलिए अधिक कीमत देकर और कई सारे प्रयास करने के बाद एक्ट्रेंस ने अपना वही पुराना घर वापस खरीद लिया.” वरिष्ठ अभिनेता ने कहा कि सामंथा और उनकी मां अब अपार्टमेंट में रहती हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें