नई दिल्ली: टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. क्या लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने शादी कर ली है? सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं, उससे तो यही लगता है कि सना ने शादी (Sana Khan Wedding) कर ली है. कुछ अपुष्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, धार्मिक कारणों का हवाला देकर मनोरंजन उद्योग (एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री) छोड़ने वाली सना खान ने गुजरात के एक युवा से शादी कर ली है. Also Read - सना खान और मुफ्ती अनस की शादी की Unseen Pics हो रही है VIRAL, कैसी लगी आपको ये जोड़ी?

इंटरनेट पर कई वीडियो और तस्वीरों में सना और उनके दूल्हे को एक साथ सीढ़ियों से नीचे जाते देखा जा सकता है. वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं और क्लिप के अंत में दोनों परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर चॉकलेट केक काटते दिखाई दे रहे हैं. केक पर ‘निकाह मुबारक’ लिखा देखा जा सकता है, जिससे यह लग रहा है कि उन्होंने शादी रचा ली है. तस्वीरों में सना एक हिजाब के साथ एक सफेद कढ़ाई किया हुआ (एम्ब्रायडरी) पोशाक पहने दिख रहीं हैं, जबकि उनका दूल्हा सफेद कुर्ता-पायजामा में दिखाई दे रहा है. Also Read - Sofia Hayat Viral Photos: सना खान से तुलना पर भड़कीं सोफिया हयात, बोलीं- 'न्यूड होकर भी आध्यात्मिक हूं, 3 साल से नहीं किया...'

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सना के पति का नाम मुफ्ती अनस है और दोनों ने सूरत में शादी की है. इंटरनेट पर सना की शादी की अटकलों पर लोगों की ओर से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, “यह चौंकाने वाला है.” वहीं एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर लिखा, “माशाल्लाह.आपको सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं.”

गौरतलब है कि सना खान ने पहले इंस्टाग्राम पर इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहते हुए लिखा था, “भाईयों और बहनों.. आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं.मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह से शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.”