अभिनेता शाहिद कपूर की सौतेली बहन सना कपूर का कहना है कि शाहिद कपूर जैसे देखभाल करने वाले, प्यार करने वाले भाई को पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं. फिल्म ‘शानदार’ से पिता पंकज कपूर और भाई शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में आगाज करने वाली सना ने कहा, “शाहिद जैसा भाई पाकर मैं सच में खुशकिस्मत महसूस करती हूं. चूंकि, हमारे बीच उम्र का अंतर है, उन्होंने अपनी आंखों के सामने मुझे बड़ा होते देखा है, इसलिए वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं.”

उन्होंने कहा, “साथ ही, वह परिवार के उन सदस्यों में से एक हैं, जिन्हें मैं कभी भी फोन कर अपनी वे बातें बता सकती हूं, जिसे मैं अपने माता-पिता के साथ साझा नहीं कर सकती, इसलिए वह मेरे दोस्त भी हैं. वह प्यार करने वाले भाइयों में से हैं.”

बता दें कि एक्टर शाहिद कपूर, नीलिमा अजीम और पंकज कपूर के बेटे हैं. पंकज से तलाक के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की थी, जोड़ी के बेटे का नाम ईशान खट्टर है. वहीं, नीलिमा से अलग होने के साथ पंकज कपूर ने एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी की, इनकी एक बेटी हैं सना कपूर. सना जल्द ही फिल्म ‘खजूर पे अटके’ में नजर आएंगी, जो 18 मई को रिलीज हो रही है.

फिल्म के बारे में सना ने कहा था कि वह इस फिल्म में काम कर बहुत ही खुश हैं और उन्हें इस बात का हर्ष है कि उन्हें इस प्रकार की फिल्म में काम करने का अवसर मिला. सना कपूर ने बताया कि जब भी वह कोई फिल्म करती हैं तो यह उनका खुद का निर्णय होता है. उसमें उनके पिता पंकज कपूर या भाई शाहिद कपूर का किसी भी प्रकार का कोई भी दखल नहीं होता है.