Shweta Tiwari On Baord With Khatron Ke Khiladi 11: पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के लिए कल कई सारे स्टार साउथ अफ्रीका के लिए निकल चुके हैं और अब वहां पर वो आने वाले शो की शूटिंग करेंगे. इस साल शो में एक्ट्रेस सनाया ईरानी (Sanaya Irani) हिस्सा लेने वाली थीं, हालांकि आखिरी समय में उन्होंने इस शो से बैक आउट कर दिया है और उनकी जगह पर टीवी की बहू श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को फाइनल कर लिया गया है जो टीम के साथ केप टाउन रवाना हो चुकी हैं. Also Read - Khatron Ke Khiladi 11 की कंटेस्टेंट Anushka Sen हुईं कोरोना पॉजिटिव, क्या बंद हो जाएगा रोहित शेट्टी का शो!

श्वेता (Shweta Tiwari) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां से वह केप टाउन के लिए रवाना हो गई हैं. बता दें कि मकर्स श्वेता (Shweta Tiwari) को पहले ही शो का हिस्सा बनाना चाहते थे लेकिन किसी वजह से उन्होंने शो को मना कर दिया था और फिर से मौका मिलेन पर वो शो से जुड़ गई है. एयरपोर्ट में एक्ट्रेस स्लीवलेस टॉप और बैल-बॉटम जींस में नजर आई थीं. Also Read - Khatron Ke Khiladi 11: राहुल वेद्य से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक, जानें कौन हैं शो के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट


बीते दिनों श्वेता अपने शानदार ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं उन्होंने खुद की बॉडी पर काफी मेहनत की है और उनकी लगातार फोटो वायरल हुई है जिसमें उनकी फिटनेस को देखकर आप नहीं कह सकते हैं कि वो 40 की हो चुकी हैं. बीते दिनों श्वेता ने अपना वजन कम करने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अपनी न्यूट्रिशनिस्ट को ​थैक्स कहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)


इस साल शो में बिग बॉस 13 के तीन कंटेस्टेंट निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला नजर आने वाले हैं. इनके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, महक चहल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, अनुष्का सेन, सौरभ राज जैन और सना मकबूल जैसे सेलेब्स भी शो में खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे.