अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. इश्कजादे में दोनों एक साथ काम कर चुके हैं जिसे बॉक्स ऑपिस पर अच्छा रेस्पॉन्स मिला था. वहीं दोनों स्टार्स के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. खबर ये है कि संदीप और पिंकी फरार की रिलीज फिलहाल टल गई है. पहले यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली थी. Also Read - परिणीति चोपड़ा का बड़ा एलान, इतने हज़ार दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की करेंगी मदद

यशराज फिल्म्स की ओर से एक बयान में कहा गया, “अर्जुन और परिणीति की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस साल दशहरा पर रिलीज होगी और निर्माताओं ने कुछ समय पहले इस तारीख की घोषणा की थी. हमारे लिए उनकी फिल्म की रिलीज को स्थानांतरित करने का अनुरोध करना गलत होगा.” उन्होंने कहा, “साथ ही, हम इन दोनों फिल्मों के बीच एक अंतर रखना चाहते थे क्योंकि इनमें समान कलाकार हैं और इस वर्ष के बेहद व्यस्त रिलीज कैलेंडर को देखते हुए, हमें लगता है कि हमारी फिल्म के लिए 1 मार्च बेस्ट डेट है.”

निर्माता इस फिल्म और इसके कलाकारों की दूसरी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के बीच पर्याप्त समय चाहते थे. अर्जुन और परिणीति फिल्म इससे पहले फिल्म ‘इश्कजादे’ में भी साथ काम कर चुके हैं. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर मलयालम फिल्म प्रेमम के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं. बोनी कपूर की प्रेमम रीमेक में अर्जुन कपूर ही होंगे. इस फिल्म को 2 स्टेट्स के डायरेक्टर अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे. अभिषेक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अर्जुन की डेट्स खाली होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.