नई दिल्ली: बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो अपने रिलीज से पहले ही हर तरफ चर्चा का एक विषय बन जाती हैं. इसी लिस्ट में एक फिल्म है संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) जिसका इंतज़ार काफ़ी वक्त से हो रहा है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) द्वारा अभिनीत इस फिल्म की रिलीज डेट अब सामने आ गई है. फिल्म के मेकर्स ने इसका नया पोस्टर जारी करने के साथ फिल्म रिलीज डेट को लेकर भी बड़ा ऐलान किया है. अर्जुन और परिणीति ने पहले भी अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीता है और इस बार भी ये कमाल जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. Also Read - वाजिद खान की मौत से बिखर गया है बॉलीवुड, प्रियंका चोपड़ा-वरुण धवन से लेकर इन हस्तियों ने टूटकर ऐसे किया याद

बता दें कि नई घोषणा के अनुसार यह फिल्म इस महीने 20 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर एक तरफ जहां दर्शक काफी उत्साहित हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म की पूरी कास्ट भी इसे पर्दे पर पहुंचाने के लिए बेताब है. इस फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन डायरेक्टर दिबाकर ने किया है.फिल्म संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हरियाणवी पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीँ परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) कॉरपोरेट जगत से जुड़ी महिला का रोल निभाएंगी.

इश्कजादे में अर्जुन और परिणीति के बीच का रोमांस दर्शकों को ख़ूब पसंद आया था और इस बार भी वो इसी उम्मीद के साथ फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म में भी इस जोड़ी ने साथ काम किया था. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आएगी.