Sandeepa Dhar Sign Mumbhai Web Series- संदीपा धर अपने आगामी शो, मुम्भाई में पहली बार महाराष्ट्रीयन किरदार निभाते हुए नजर आएंगी और खूबसूरत अदाकारा ने इस लुक को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है .Also Read - Yellow Bikini पहन पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, दिए जानलेवा पोज...लूट ले गईं फैंस का दिल- Video

मुम्भाई के ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ, इस ट्रेलर में सभी का ध्यान संदीपा ने अपनी और खींचा वह अपने महाराष्ट्रीयन लुक से , ठेठ मंगलसूत्र से लेकर तौर-तरीके अपनाने तक, संदीपा ने अपने किरदार के सार को पूरी तरह से आत्मसात करती हुई नजर आती है. Also Read - Nora Fatehi ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर, टोंड बॉडी और क्लीवेज पर फिसल रहा है फैंस का दिल...Video

Also Read - 'पुष्पा' की सफलता के बाद अब हिंदी में Ala Vaikunthapurramuloo लेकर आए अल्लू अर्जुन, जल्द रिलीज होगी फिल्म

संदीपा धर ने अपने किरदार की गहराइयों में डूबते हुए परफेक्ट मराठी दुल्हन के रूप में दिखाई दी है , जिसमें ठेठ मराठी हेडगियर जो कि मराठी में बाशिंग के नाम से जाना जाता है, साथ ही नाक में नथ है और माथे पर चंद्रकोर बिंदी है साथ ही स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ, संदीपा धर को पारंपरिक शादी की साड़ी पहनी है जिसे शालू के रूप में जाना जाता है.

उत्तर भारत से आने वाली अभिनेत्री मुंबई में रही हैं और वे महाराष्ट्रियन संस्कृति से परिचित हैं. हालांकि, अपने किरदार के लिए, उन्होंने न केवल अपने व्यवहार में धाराप्रवाह होना पड़ा और उनके तौर तरीके के अनुकूल होना पड़ा, बल्कि 90 और 2000 के दशक के जीवन जीने के तरीके का भी अध्ययन करना पड़ा. इसलिए, संदीपा ने मराठी सीखी और उस दशक में मुंबईकरों की जीवनशैली का भी अध्ययन किया.

संदीपा ने अपने लुक्स से सभी फेन्स और फ़ॉलोअर्स में एक उत्साह भर दिया है , संदीपा का यह मराठी लुक लोगो को खूब पसंद आ रहा है तथा उनके किरदार को देखने के लिए लोग इंतजार में हैं.