नई दिल्ली: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) की शादी की बातें पिछले कई महीनों से चल रही थी. आखिरकार हैदराबाद में बीते रात अनम और असदुद्दीन (Asaduddin) की शादी हो गई. असद, मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे हैं. अनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा कर के इस खबर की पुष्टि की है. अनम और असद की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दुल्हन के रूप में अनम बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. इस मौके पर उन्होंने ट्रेडिशनल लैवेंडर ड्रेस पहना वहीं असद ने शेरवानी पहन कर महफिल में चार चांद लगा दिए. अनम ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मिस्टर एंड मिस! अल्लाह का शुक्रिया”.

 

View this post on Instagram

 

Mr and Mrs 🥳 #alhamdulillahforeverything #AbBasAnamHi 📷 @weddingsbykishor @daaemi

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


अनम और असद बहुत वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहें थे. सानिया मिर्जा ने बहन अनम और असद के रिश्ते के बारे में पहले भी कई बार बात की है. इस लम्हें का इंतजार असद काफी वक्त से कर रहें थे. और जब वो लम्हा आया तब असद ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी. दूल्हे असद ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “आखिरकार अपने प्यार से शादी हो ही गई”.

 

View this post on Instagram

 

Finally married the love of my life ♥️♥️♥️ #abbasanamhi

A post shared by Asad (@asad_ab18) on


अनम और असद दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं. इस शुभ मौके पर सानिया ने भी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वो हमेशा की तरह बाकमाल लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

💫💞

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

 

View this post on Instagram

 

My happiness ❤️

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

अनम पेशे से एक फैशन क्यूरेटर और स्टाइलिस्ट हैं और असद की बात करें तो ये कहा जा रहा है कि पिता अजहरुद्दीन का गोवा की प्री सीजन कैंप टीम में सलाहकार के रूप में नियुक्त होने के बाद उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया था. असद ने विजय हजारे ट्रॉफी में नहीं खेला मगर उनका नाम रणजी टीम में शामिल कर दिया गया था. फर्स्ट क्लास में अपने डेब्यू से पहले, असद ने 2009 में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन कोल्ट्स इलेवन के लिए मोइनउददौला गोल्ड कप में खेला था.