संजय दत्त की बायोपिक संजू बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को लोगों खूब पसंद कर रहे हैं. संजू की रिलीज के बाद से संजू बाबा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अब लोग उन्हें जल्द ही स्क्रीन पर देखना चाहते हैं. बता दें कि आपका इंतजार खत्म करते हुए संजय दत्त बहुत जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. हाल ही में संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रस्थानम’ का पोस्टर सोशल माडिया पर शेयर किया हैं.

संजय दत्त के प्रोडक्शन तले बन रही प्रस्थानम अपनी घोषणा होने के बाद लगातार सुर्खियों में है. इस पोस्टर में संजय दत्त सफेद कुर्ते और धोती में नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में एक खेत नजर आ रहा है. इस मोशन पोस्टर में फिल्म का एक डायलॉग भी सामने आया है, जिसमें संजय दत्त बहुत ही गमगार अंदाज में कह रहे है कि हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत!

आप भी देखें इस फिल्म का मोशन पोस्टर…

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

संजय दत्त की इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी नजर आएंगे.  यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि पूरे 11 साल बाद बड़े पर्दे पर जैकी और संजय एक साथ नजर आएंगे.  दोनों ने 11 साल पहले रिलीज हुई फिल्म एकलव्य में एक साथ काम किया था.