प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर अब एक और बड़ा आरोप लग रहा है. खबर है कि राहुल के कारण अब संजय दत्त के कजिन भाई और भाभी के बीच अनबन शुरू हो गई है. स्पॉटबॉय.कॉम के मुताबिक संजय दत्त के कजिन निमाई बाली की मैरिड लाइफ में तनाव शुरू हो गया है, जिसकी वजह राहुल राज है. राहुल निमाई की वाइफ साहिला चड्ढा के खास दोस्त हैं और प्रत्यूषा के सुसाइड के बाद से वो उनके घर में ही रहते हैं. पहले तो निमाई को इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन फिर लोगों ने समझाया कि राहुल एक संदिग्ध आदमी है और उनके घर में एक जवान बच्ची है. जिसके बाद निमाई ने इस पर आपत्ति जताई.

निमाई बाली ने जब राहुल का घर में रहने के लेकर विरोध शुरू किया तो साहिला ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद उनके खिलाफ घरेलू हिंसा की खबरें आनी शुरू हो गईं। जिसके बाद परेशान होकर निमाई ने आराम नगर में अपना घर छोड़ दिया और गोरेगांव में शिफ्ट हो गए। जबकि पत्नी साहिला चड्ढा अपनी बेटी और राहुल राज सिंह के साथ उसी घर में रह रही हैं. यह भी पढ़े: जब संजय दत्त की वजह से हुए उनके माँ-बाप शर्मिंदा, लेकिन अब हो रहा है उन्हें पछतावा

निमाई का मानना है कि वो अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करते हैं और इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. निमाई को लोग नीरजा गुलेरी के शो ‘चंद्रकांता’ के सूर्या के रूप में जानते है. वो टीवी शो ‘जय हनुमान’ में पवन देव और बाली का किरदार भी निभा चुके है.