Actor Sanjay Dutt’s daughter Trishala- बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई है. ख़बरें हैं कि उनका निधन 2 जुलाई को हुआ है.त्रिशला ने लिखा- मेरा दिल टूट गया. मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट करने और मेरा ख्याल रखने के लिए शुक्रिया. तुमने मुझे इतना खुश रखा, जितनी मैं पहले कभी नहीं हुई. तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई थी और तुम्हारी बन कर धन्य हो गई. तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे. मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी.

त्रिशला ने ये पोस्ट अपने वेरिफाइड अकाउंट से किया. जिसे 300,000 लोग फॉलो करते हैं. इंस्टा पर उनकी ब्वॉयफ्रेंड के साथ और भी कई तस्वीरें हैं.त्रिशाला ने कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा जिक्र किया ना ही कभी उनका नाम बताया. हां, वे ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें जरूर शेयर करती थीं.

trishala dutt shared emotional message on instagram | संजय दत्त की बेटी हुई इमोशनल, सोशल मीडिया पर शेयर की कई साल पुरानी तस्वीर
बता दें कि इतने ग्लैमरस लुक के बावजूद संजय दत्त ने उन्हें कभी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं करने दी. दरअसल, संजय दत्त अपनी बेटी त्रिशला से बहुत प्यार करते हैं. वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी ग्लैमर की इस दुनिया में रहकर अपनों से दूर हो जाए जैसे कि वे अपने माता-पिता से हो गए थे. इसीलिए सारी खूबियों के बावजूद वो त्रिशला को फिल्मों ने नहीं आने देना चाहते.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.