बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक संजू की हर तरफ धूम मची हुई है. बॉलीवुड का हर कलाकार संजू में शानदार अभिनय के लिए रणबीर कपूर को तारीफ कर रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 34 करोड़ कलेक्शन कर सलमान खान की रेस 3, दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत को भी पीछे छोड़ दिया. फिल्म की सफलता की रफ्तार यहीं नहीं रुकी. दूसरे ही दिन फिल्म में 39 करोड़ का शानदार बिजनेस किया. Also Read - Sanjay Dutt Health Update: सांस लेने में संजय दत्त को हो रही थी प्रॉब्लम, कोरोना रिपोर्ट में हुआ यह खुलासा

वहीं दूसरी तरफ कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जो संजय दत्त की बायोपिक फिल्म से खुश नहीं हैं. उनका कहना है कि राजकुमार हिरानी ने फिल्म को अपनी मनमर्जी से बनाया है. दर्शकों का कहना है कि इसमें केवल संजय दत्त को ग्लैमराइज किया गया है जबकि उनकी जिंदगी के कई हिस्से फिल्म में लिए ही नहीं गए.

huggies and squeezies @duttsanjay #iloveyouthemostest #proudcub #selfie ‍❤️

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

फिल्म ‘संजू’ से नाराज दर्शकों में खुद संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी शामिल हैं. इसके पीछे कयास लगाए जा रहे हैं क्योंकि त्रिशाला हमेशा सोशल मीडिया पर संजय दत्त की फिल्मों की तस्वीरें शेयर करती है लेकिन जब से संजू रिलीज हुई है उन्होंने कुछ भी अपडेट नहीं किया है. माना जा रहा है कि बेटी त्रिशाला फिल्म की कहानी से खुश नहीं है.

Complete ❤️ #mybeautifulfamily

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

दर्शकों के मुताबिक ‘संजू’ में त्रिशाला या फिर उनकी मां रिचा शर्मा का जिक्र भी नहीं किया है. दर्शकों का कहना है कि एक अच्छी बायोपिक वह होती है जिसमें सबजेक्ट से संबंधित या उसकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर चीज को फिल्म में शामिल करे.

sunkissed skin & salty kisses

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

हालांकि इस बारे में त्रिशाला की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. वहीं अगर फिल्म की सफलता की बात करें तो वह ओपनिंग डे और बाकी दिन के कलेक्शन से साफ जाहिर होता है कि संजू लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रही है.